खुला तारक मेहता का बड़ा राज, यह रही दया भाभी की “माँ” देखें ..

Loading...

इसमें कोई शक नहीं, कि सब टीवी पर आने वाला सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” लोगो का बेहद पसंदीदा सीरियल बन चुका है. इसमें कॉमेडी के साथ साथ संजीदगी का तड़का भी लगता रहता है. जिसके चलते ये सीरियल लोकप्रियता की बुलंदियां छू रहा है. बरहलाल इस सीरियल के सबसे जानदार किरदार यानि दया भाभी के बारे में तो आपको पता ही होगा. वैसे आप दया बहन को तो रोज सीरियल में देखते है, पर आपने कभी उनकी माँ को नहीं देखा होगा. अब आप सोच रहे होंगे कि जब उनकी माँ को कभी दिखाया ही नहीं, तो कैसे देखेंगे.

तो हम आपको बता दे कि आप गलत है. वो इसलिए क्यूकि सीरियल के एक एपिसोड में दया बहन की माँ को दिखाया गया था. जिसके बारे में शायद आपको भी नहीं पता होगा. गौरतलब है, कि सीरियल में अक्सर दया भाभी अपनी माँ से फोन पर बात करती नजर आती है.

बस इसी दौरान शो के 394 वे एपिसोड में जब दया भाभी अपनी माँ से बात करने के लिए अहमदाबाद फोन करती है, तब एक महिला से बात करते हुए दया भाभी कहती है, कि माँ पाएं लागू.

इसके बाद दूसरी तरफ से एक महिला को दिखाया जाता है, जो फोन पर कहती है, कि मेरा आशीर्वाद सदा तुम्हारे साथ है. इस पर दया भाभी कहती है, कि माँ तेरा आशीर्वाद तो सदा मेरे साथ रहेगा. अब इस किस्से के बाद ये साफ़ हो गया है,

कि शो में तब जिस महिला को दिखाया गया था. वो दया भाभी की माँ ही थी. पर साथ ही आपको ये भी बता दे कि उस एपिसोड के बाद दया बहन की माँ को कभी शो में दोबारा नहीं दिखाया गया. इसके इलावा जिस महिला ने दया भाभी की माँ बन कर फोन पर बात की थी, उस अभिनेत्री का नाम भी सामने नहीं आ पाया.

वैसे अगर आपको ये सब जानने के बाद भी कुछ याद नहीं आया तो आप इंटरनेट पर जाकर इस एपिसोड को दोबारा देख सकते है और दया भाभी की माँ कौन है, इस रहस्य को भी जान सकते है. जी हां शो के 394 एपिसोड में दया भाभी की माँ को दिखाया गया था. तो देर किस बात की, तारक मेहता का शो खोलिए और रहस्य से पर्दा उठाईये.

Loading...