शाहरुख़ की मार्कशीट हो रही है जमकर वायरल, इंग्लिश में बात करने वाले शाहरुख़ को मिले थे इतने नंबर

Loading...

लाखों दिलों की धड़कन ‘किंग ख़ान’ की दीवानी पूरी दुनिया है। शाहरूख ख़ान की गिनती, आज इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में की जाती है। बॉलीवुड के ‘किंग ख़ान’ से जुड़ी छोटी से छोटी बात आए दिन चर्चा का विषय बन जाती हैं और शाहरूख से जुड़ी ऐसी ही एक तस्वीर आजकल इंटरनेट पर वायरल हो रही है, दरअसल ये तस्वीर शाहरूख की मार्कशीट की है और इस मार्कशीट में इंग्लिश में शाहरूख के नम्बर देखकर तो बस यही कह सकते हैं कि भले ही आज शाहरूख रोमांस और अदायगी के बादशाह हो लेकिन स्कूल के दिनों में वो अंग्रेज़ी के ‘बादशाह’ तो बिल्कुल भी नहीं थे।

ख़ैर अगर सीरिसयली बात की जाएं तो शाहरूख की ये मार्कशीट इस बात की प्रेरणा  देती है कि सिर्फ मार्कशीट और नंबर ही हमारी ज़िन्दगी तय नहीं करते हैं।

सोशल साइट्स पर वायरल हो रही है शाहरूख के एडमिशन फॉर्म की तस्वीर

बॉलीवुड के बाज़ीगर शाहरूख खान से जुड़ी एक तस्वीर इन दिनों सोशल साइट्स पर तेज़ी से वायरल हो रही है। ये तस्वीर शाहरूख ख़ान के दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के फॉर्म की है।

ज़रा देखिए इंग्लिश में किंग ख़ान को मिले हैं कितने नम्बर!

इस तस्वीर में शाहरुख़ के बारहवीं क्लास के नंबर दिख रहे हैं। मार्कशीट से साफतौर पर स्पष्ट है कि जहां बाकी सभी विषयों में शाहरूख के नम्बर अच्छे हैं तो वहीं इंग्लिश में उनके नम्बर कुछ कम आए थे।

दरअसल ये तस्वीर स्टूडेंट्स द्वारा चलाए जा रही एक वेबसाइट दिल्ली यूनिवर्सिटी टाइम्स के द्वारा शेयर की गई है।

Loading...