शाहरुख नहीं कर पाए कंट्रोल, किया अपने और स्मृति इरानी की बेटी के साथ रिश्ते का खुलासा !

Loading...

मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी भी कोई चर्चा में बनी रहती है। जैसा की सभी जानते है स्मृति भारतीय आम चुनाव, 2014 में स्मृति ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ अमेठी संसदीय सीट से चुनाव लड़ा और उन्हें कड़ी चुनौती दी।

यद्यपि वे यह भी चुनाव हार गईं, लेकिन राज्यसभा की सदस्य होने के नाते उन्हें भारत सरकार में मानव संसाधन विकास मंत्री बनाया गया।

शाहरुख खान और मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी का आपस में कोई रिश्ता नहीं है। उनका सिर्फ इतना सा रिश्ता है कि दोनों टीवी शो की दुनिया से जुडे हैं और इन दोनों ने साथ में कुछ पुरस्कार समारोह भी किए हैं। इसके अलावा इन दोनों के बीच कोई गहरा रिश्ता नहीं है। लेकिन रविवार को उनके एक नए रिश्ते का खुलासा हुआ है। यह रिश्ता स्मृति ईरानी की बेटी से जुडा हुआ है।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर आनेवालीं टीवी ऐक्ट्रेस रह चुकीं केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने पिछले दिनों अपनी सौतेली बेटी की एक तस्वीर शेयर की, जिसे लेकर शाहरुख खान ने एक नई बात बताई। जी हां, स्मृति इरानी की इस पोस्ट पर शाहरुख खान की ये बातें उनके स्ट्रॉन्ग बॉन्ड को दर्शाती हैं।

रिपोट्र्स के मुताबिक स्मृति के पति जुबिन ईरानी किंग खान के बचपन के दोस्त है और जुबिन ने स्मृति से साल 2001 में शादी की थी। उनके एक (बेटा जोहर और बेटी जोइश) है। लेकिन स्मृति से पहले जुबिन ने मोना ईरानी से शादी की थी, जिससे उनकी एक बेटी है जिसका नाम शेनल है और जिस बेटी के साथ हम शाहरुख का कनेक्शन की बात कर रहे हैं वो जुबिन की यही बेटी है।

शेनल भले ही स्मृति की सौतेली बेटी हो, मगर स्मृति उसे अपनी संतान की तरह मानती है। दरअसल, स्मृति ने हाल ही में शेनल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे शाहरुख ने री-पोस्ट करते हुए शेनल की तारीफ की। शाहरुख ने शेनल को ब्यूटिफुल कहा। शाहरुख ने ये भी बताया कि उन्होंने ही जुबिन की बेटी का नाम शेनल रखा था।

 

Loading...