सलमान ने कहा मुझे ये बीमारी हैं, इस बीमारी को लोग सहन नहीं कर पाते और तंग आकर जान तक दे देते हैं..

Loading...

बॉलीबुड को अनेक सुपर हिट फिल्मो देने वाले सुपरस्टार सलमान खान को कौन नहीं जानता। रुपहले परदे पर अपने अभिनय से करोड़ों दर्शको का मनोरंजन करने वाले सलमान खान की जिंदगी एक खुली किताब है। सलमान खान फिल्मो के आलावा कई और वजहों से भी चर्चा में बने रहते है.जैसे कभी अपनी निजी संबंधो के कारण तो कभी बेबाक बयानों के चलते। बॉलीबुड के भाई कहे जाने वाले सलमान खान आजकल अपने आने वाली फिल्म Tubelight में व्यस्त है..

, लेकिन यहाँ पर आज उनके फिल्म के बारे में नहीं बल्कि ऐसी बीमारी के बारे में बताने जा रहें जिससे सलमान जूझ रहें है और उन्होंने खुद कहा कि..दरअसल जिन फ़िल्मी कलाकारों को हम रुपहले परदे पर देखते है और उनकी खूबशूरती और स्टाइल का दीवाना बन जाते है उनके पीछे मेकअप आर्टिस्ट का बहुत बड़ा हाथ होता है। कहने का मतलब ये हुआ की कलाकार जैसे सिल्वर स्क्रीन पर दीखते है वैसे असल जिंदगी में होते नहीं है। उनको फिल्मों में जरुरत के अनुसार दिखना होता है जिसके लिए तमाम तरह के फेसिअल और मेकअप किया जाता है ताकि दर्शक को पसंद आ सके।

लेकिन कभी -कभी उनका ऐसा करना बेहद खतरनाक साबित होता है। फ़िल्मी दुनिया में तमाम ऐसे कलाकार है जो इस समस्या से गुजरे है। लेकिन यहाँ पर सलमान खान की बात थोड़ी अलग है, जिसे जानकार उनके चाहने वाले को तगड़ा झटका लगा। Tubelight के गाने के रिलीज के मौके पर सलमान खान ने पहली बार अपने बीमारी का दर्द फैंस के सामने वयां किया। 

गौरतलब है की सलमान खान अपने आने वाले फिल्म  Tubelight के एक गाने के ऑडिओ रिलीज के मौके पर दुबई में थे। उन्होंने यहीं अपने से जुडी इस बिमारी का दर्द अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया। उन्होंने कहा की “मुझे फेसियल डिस्ऑर्डर की समस्या है जो मुझे असहनीय दर्द देती है।  लेकिन फिर भी बिना रुके अपना काम करता हूँ , लोग इस बीमारी में सुसाइड तक कर लेते है।” उन्होंने आगे कहा की “लेकिन इसकी वजह से मुझे प्रेरणा मिली है कि बहुत अधिक मेहनत करूं और पूरी तरह से एक्टिंग पर फोकस करूं।” आपको बता दें की फेसियल डिस्ऑर्डर एक ऐसी बीमारी है जिसमें त्वचा को छूने भर से असहनीय दर्द का अनुभव होता है

Loading...