ऐसा दिखता है सलमान खान का ‘बिंग हयूमन’ ऑफिस, देखें तस्वीरें !

Loading...

की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। डायरेक्टर कबीर खान की इस फिल्म में सलमान खान ‘लक्ष्मण सिंह बिष्ट’ की भूमिका में हैं। बता दें कि जंग पर आधारित इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि सलमान अपनी रियल और रील लाइफ के साथ चैरिटेबल वर्क के लिए भी जाने जानते हैं। उनका बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन अब तक लाखों लोगों की मदद कर चुका है। सलमान खुद करते हैं बीइंग ह्यूमन का प्रमोशन…

जब से इस फाउंडेशन की स्थापना (2007) हुई है तब से इसके प्रमोशन का जिम्मा खुद सलमान ने ही उठाया है। वे ज्यादातर मौकों पर बीइंग ह्यूमन के ही कपड़ों में दिखाई देते हैं। यहां तक कि अपने दोस्तों और करीबियों को भी बीइंग ह्यूमन के कपड़े ही गिफ्ट करते हैं। कई बार फैशन शो के जरिए भी उन्हें अपने इस फाउंडेशन के कपड़ों को प्रमोट करते देखा गया है। बीइंग ह्यूमन बच्चों के स्वास्थ, शिक्षा सहित बीमार लोगों की आर्थिक मदद करता है। मुंबई के अक्षरा हाईस्कूल में पढ़ने वाले तकरीबन 200 बच्चों की एजुकेशन की जिम्मेदारी बीइंग ह्यूमन ही उठाता है।

अंदर से ऐसा दिखता है सलमान का ऑफिस
सलमान खान के फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन का कॉर्पोरेट ऑफिस मुंबई में स्थित है। इस ऑफिस का इंटीरियर The Ashleys ने किया है। इस लैविश ऑफिस के रिसेप्शन, कॉरिडोर से लेकर मीटिंग रूम सभी देखने लायक है।

Loading...