तो यही वजह हैं कि सचिन तेंदुलकर को God कहा जाता हैं…आप भी देखे

Loading...

सचिन तेंदुलकर ने अपनी आने वाली फ़िल्म सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स के लिए अपने भाई अजीत तेंदुलकर का शुक्रिया अदा किया है. सचिन ने ट्विटर पर फैन्स के साथ एक वीडियो साझा किया है और लिखा है- भाई जैसा कोई दोस्त नहीं. वैसे सचिन की इस फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है और फैन्स उसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी. इस बीच कई जानी-मानी हस्तियां सचिन को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देकर बायोपिक का प्रमोशन भी कर रही हैं. इससे पहले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने सचिन तेंदुलकर को उनकी आने वाली बायोपिक सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स के लिए ट्विटर पर शुभकामनाएं दी हैं.

आमिर का कहना है कि सचिन की फिल्म उनका 101वां शतक है. आमिर ने वीडियो अपलोड कर बताया है कि वो सचिन की फ़िल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. सचिन ने खुद भी अपनी इस फिल्म को लेकर बताया था कि वो इसमें कोई एक्टिंग नहीं करने वाले. उन्होंने लिखा था, “ये मेरे सपनों को पूरा करने की रेस की फिल्म है. मेरा सपना सिर्फ मेरा सपना नहीं था, ये सपना मेरे साथ सौ करोड़ से ज्यादा लोग देख रहे थे.”

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सचिन ने अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की है. फिल्म रिलीज की तारीख़ जैसे-जैसे नजदीक आ रही है इस बायोपिक को लेकर सचिन के फैंस की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है.

Loading...