लोगों के दिलों पर राज करने वाली रेखा के बारें में यह बात सुनकर आप भी हैरान रह जाओगे !

Loading...

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रेखा का नाम जैसे ही जेहन में आता है, वैसे ही ढेरों सवाल उठ खड़े होते हैं। जेहन में सबसे पहले सवाल आता है रेखा की मांग में सिंदूर। सबको पता है कि पति मुकेश अग्रवाल के निधन के बाद रेखा ने शादी नहीं की…फिर ये मांग में सिंदूर, गले में हार, हाथों में खूबसूरत डिजाइनर चूडिय़ा आदि किसके नाम की।

इसका जवाब सिर्फ दो लोगों के अलावा किसी के पास नहीं है। ये दो लोग हैं खुद रेखा और उनकी सेक्रेटरी फरजाना, जो हर पल रेखा के साथ साये की तरह रहती हैं।

यूं तो रेखा के जीवन में पुरुष मित्रों की कोई कमी नहीं रही है। उन्होंने दो बार शादी भी की, लेकिन रेखा को कभी शादी का सुख नहीं मिल सका। सबसे पहले उन्होंने विनोद मेहरा से शादी की, लेकिन कुछ समय बाद ही विनोद मेहरा का निधन हो गया। इसके बाद रेखा के जीवन में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल आए। शादी के कुछ दिन बाद ही मुकेश का निधन हो गया। बताया जाता है कि मुकेश ने सुसाइड किया था। लेकिन यह भी सच है कि रेखा ने जिसे अपनी जान से भी ज्यादा चाहा, वह उन्हें नहीं मिला।

मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो रेखा बाइसेक्सुअल हैं और उनका अपनी ही सेक्रेटरी फरजाना के साथ संबंध हैं। इस खबर से हर कोई हैरान है। चाहे वह बॉलीवुड का हो या फिर रेखा का फैन।

खबरों के अनुसार जाने-माने जर्नलिस्ट मोहनदीप की बुक यूरेखा में रेखा के अपनी महिला सेक्रेटरी के साथ सेक्शुअल संबंधों का दावा किया गया है। इन दिनों बॉलीवुड में सिर्फ फरजाना के साथ रेखा के बाइसेक्शुअल संबंधों की ही चर्चा है। हमेशा व्हाइट Dress में दिखने वाली फरजाना पहले हेयर स्टाइलिस्ट थीं। रेखा से मिलने के बाद फरजाना उनका पूरा काम काज देखने लगीं। कहा ये जाता है कि हर वक्त फरजाना रेखा की परछाई बनकर रहती हैं। रेखा कब किस वक्त क्या चाहिए, इन सारी बातों का खयाल रखना फरजाना अपना फर्ज समझती है।

बुक यूरेखा में लिखा है कि, रेखा के बेड रूम में किसी को भी जाने की परमिशन नहीं थी, लेकिन फरजाना घंटों रेखा के साथ बंद कमरे में रहती थीं। बहुत जरूरी होने पर ही फिल्म से जुदा कोई खास सदस्य ही रेखा से मिलने उनके बेडरूम तक जा पाता था। बुक में लिखी बातों की मानें, तो तकरीबन 30 सालों से फरजाना रेखा के साथ हैं और उनका पूरा काम देखती हैं।बहरहाल, बुक में लिखी बातों में कितनी सच्चाई है, यह तो रेखा या फिर फरजाना ही जानती हैं, लेकिन इतना जरूर है कि बुक में लिखी बातों से अब रेखा के चरित्र पर लोग उंगलियां उठाने लगे हैं।

Loading...