इस्लामिक देश के इस राजा ने अपनी 5 पत्नियों को जुए में नीलाम कर दी हैं. जाने इनके बारें में

Loading...

सऊदी के शेख राजकुमार माजिद बिन अब्दुल्ला अपनी ड्रग और जुए की लत से पूरी दुनिया में प्रसिद्द है ! माजिद में सिनाई ग्रैंड में पोकर (जुआ) खेला और उसके बाद एक एक करके सभी खेल हार गया ! पूर्व सऊदी सुल्तान का पुत्र माजिद बिन अब्दुल्ला जुए में 6 घंटे के अन्दर 350 अमेरिकी डालर हार गया ! माजिद को इतने पर भी संतुष्टि न मिली और जुआ खेलने के लिए 25 मिलियन डालर मांगे जिसकी सिक्यूरिटी के बदले अपनी पांच पत्नियों को दाव पर लगा दिया और उनको भी हार गया !

माजिद ने इस जुआघर में एक सप्ताह गुजारा और यहाँ पर अनलिमिटेड स्टेक्स की पोकर खेली ! इस जुए घर के डायरेक्टर अली शमून के अनुसार राजकुमार माजिद ने जुआ खेलने के लिए 25 मिलियन डालर उधार माँगा और बदले में सिक्यूरिटी के रूप में अपनी पांच पत्नियों को दाव पर लगा दिया ! और जब अपनी पत्नियाँ भी हार गया तो पत्नियों को छोड़ कर अकेले चला गया !

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है हमारे जुए घर में लोग जुआ खेलने के लिए ऊंट और घोड़े जैसे जानवरों को दाव पर लगाते है पर ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी ने अपनी पांच पत्नियों को दाव पर लगा दिया !

अरब में अभी भी कुछ देश ऐसे है जहाँ पर औरतो को गिरवी रखना या बेचना वैध कारोबार माना गया है !

 

राजकुमार की इस प्रकार की बेशर्मी पर सऊदी की सरकार अपने को अपमानित महसूस कर रही है ! अभी इस बारे में कोई खबर नहीं कि राजकुमार की पांच पत्नियों का क्या किया जायेगा ? या राजकुमार अपमान से बचने के लिए अपनी पत्नियों के बदले पैसा चुकायेगा ?

मिस्र के विदेश मंत्री समेश के अनुसार उनकी सरकार सऊदी राजकुमार की पत्नियों को वापस उनके देश भिजवाने के लिए व्यवस्था करेगी ! उनके बदले पैसा चुका लिया जायेगा ! इससे पहले भी सऊदी अरब का ये राजकुमार कई प्रकार के विवादों में नाम कमा चुका है !

Loading...