कोहली को सता रहा था यह दुःख, मैच के बिच में हो गई थी इस दिग्गज की मौत

Loading...

एक ओर तो चैंपिंयस ट्रॉफी का खूमार सबके सिर चढ़कर बोल रहा है, चैंपियंस ट्रॉफी क्रिकेट का बाद दूसरा सबसे बड़ा टूर्नामेंट में जिसमें पाकिस्तान इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पहुंच चुका है ।

इस टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल भारत बांग्लादेश के बीच खेला गया| और भारत ने बांग्लादेश को हरा कर फाइनल तक पहुच गया है |
पर फाइनल से कुछ ही दिन पहले ऐसी ख़बर सामने आई जिसके बाद पूरा क्रिकेट जगत हिल गया| इस ख़बर सुने के बाद कप्तान कोहली पूर्व कप्तान मस धोनी समेत घूम में डूब गया है|

अब देखना होगा की इस खबर के चलते कही फाइनल पर असर न पड़ जाये|

क्रिकेट टूर्नामेंट के बीच भारतीय क्रिकेट के लिए एक बुरी ख़बर आई है, जब पूर्व टेस्ट अंपायर रामचंद्र राव ने रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें की रामचंद्र का जन्म कर्नाटक में 16 सितंबर 1931 को हुआ था। इन्होंने एक मात्र टेस्ट मैच में अंपायरिंग की है और वही मैच भारत के लिए बेहद खास रहा था।

बताया जाता है कि उसी टेस्ट मैच के दौरान भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गवास्कार ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 10 हजार रन पूरे किए थे ।

रामचंद्र राव ने लिस्ट ए मैचों में भी अंपायरिंग की है जिसमें तीन एकदिवसीय मैच शामिल हैं ।

और इनके आखिरी वनडे में भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। 81 वर्षीय इस दिग्गज अंपायर के निधन के बाद कर्नाटक क्रिकेट संघ ने एक बयान जारी करके उन्हें श्राद्धांजली दी और बयान में लिखा है हम सभी रामचंद्र राव के निधन के बाद काफी दुखी हैं।

Loading...