तो इस वजह से सचिन और यह स्टार नहीं आते फिल्म प्रोमोट करने के लिए कपिल के शो में ..

Loading...

शुक्रवार को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर की लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ रिलीज हुई है। उम्मीद जताई जा रही थी कि खुद सचिन तेंडुलकर इसे प्रमोट करने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर जाएंगे। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल और उनकी टीम ने पूरी कोशिश सचिन को अपने शो पर में लाने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी। क्या कहकर सचिन ने कर दिया शो पर आने से इनकार…

– बताया जा रहा है कि जब कपिल और उनकी टीम ने सचिन को अप्रोच किया तो उन्होंने यह कहकर आने से इनकार कर दिया कि उनकी फिल्म को किसी भी हिंदी शो में प्रमोट नहीं किया जाएगा। हालांकि, खुद सचिन कई मराठी शोज में फिल्म का प्रमोशन कर चुके हैं।
आमिर खान
2013 से कपिल टीवी पर कॉमेडी शोज को होस्ट कर रहे हैं। तब से अब तक आमिर की तीन फिल्में ‘दंगल’ (2016), ‘पीके’ (2014) और ‘धूम 3’ (2013) रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन वे एक भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं पहुंचे।
रजनीकांत
2013 से अब तक रजनीकांत की तीन फिल्में ‘कबाली’ (2016), ‘लिंगा’ (2014) और ‘कोचडयान’ (2014) रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन ऑडियंस को आज भी उनके कपिल के शो में आने का इंतजार है।
संजय दत्त
2013 और 2014 में संजय दत्त की चार फिल्में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शुरू होने के बाद आई थीं। लेकिन एक बार भी वे अपनी किसी फिल्म को प्रमोट करने कपिल के शो में नहीं पहुंचे।
श्रीदेवी
श्रीदेवी आज तक कपिल के किसी भी शो पर नजर नहीं आईं। हालांकि, एक सच्चाई यह भी है कि 2013 से अब तक उनकी कोई बड़ी फिल्म भी रिलीज नहीं हुई। 2017 में उनकी फिल्म ‘मॉम की रिलीज बताई जा रही है। अब देखना यह है कि ऑडियंस उन्हें कपिल के शो में देख पाती है या नहीं।

Loading...