काली मिर्च का एक छोटा सा टोटका हर मुश्किल को कर देगा हल…

Loading...

हर व्यक्ति अपने जीवन में सफलता की सीडी चढ़ना चाहता है, इसके लिए व्यक्ति कई प्रकार के प्रयास करता रहता है ! जब व्यक्ति सफल नहीं होता तो इसका दोष किस्मत को दे देता है ! पर काली मिर्च एक ऐसी औषधि है, जिसके कारण व्यक्ति अपना भाग्य बदल सकता है ! उसके घर में पैसो की बारिश हो सकती है और उसके बिगड़े काम बन सकते है !

अगर आप मानते है कि आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर है ! आपके बिगड़े काम नहीं बन रहे है ! हर तरफ से आपको असफलता मिल रही है, तो आप काली मिर्च के 5 साबुत दाने अपने सर के ऊपर से 7 बार घुमा कर सड़क में किसी चौराहे पर या फिर एकांत स्थान जगह पर 4 दानो को चार दिशाओ में फैक दो और बाकि बचे एक दाने को आकाश की तरफ फैक दो !

प्यार पाने के लिए: किसी सुनसान जगह में या नदी के पास काली मिर्च के 5 दानो को अपने सर में 21 बार उसर कर चार दाने चार दिशाओ में और एक दाना आकाश की तरफ उछाल दो और अपने प्रेमी को याद करिए !

आपकी प्रेमिका/प्रेमी आपके प्यार को पाने के लिए कुछ भी करेगा ! अगले पेज पर जानिए काली मिर्च को ऐसे उपयोग करने से हो सकते हैं ये बड़े फायदे……

काम बनने के लिए: घर से बाहर निकलते समय काली मिर्च के एक दाने को दरवाजे की चौखट पर रखे और उसके बाद अपने पैर को उसके छूकर घर से बाहर कदम रखे !

इस प्रकार के टोटके से रास्ते में आने वाली सारी बाधाओ को पार करके अपने कार्य को सफलतापूर्वक कर लोगे ! इसके विपरीत अगर काली मिर्च पर पैर रख कर दरवाजे के बाहर चले गए और किसी कारण से वापस प्रवेश कर लिए तो आपके काम बनने के बजाये बिगड़ जायेंगे !
धन प्राप्ति: किसी सुनसान जगह पर काली मिर्च के 5 दाने लेकर चले जाओ !

चार दाने चारो दिशाओ में और पांचवा दाना आकाश की तरफ फैंक दो ! घर वापस लौटते समय पीछे न देखे ऐसा करने से धन प्राप्ति के योग बन जायेंगे !
नकारात्मक ऊर्जा
घर में फैली नकारात्मक ऊर्जा या बुरी नजर से बचने के लिए काली मिर्च के 7-8 दाने घर में किसी भी कोने में जलते हुए दीये के ऊपर रख कर जला लें ! ऐसा करने से घर में नकारात्मक उर्जा या फिर बुरी नजर से मुक्ति मिल जाएगी !काली मिर्च के टोटके करने से लाखो लोगो को फायदा मिला है और उनकी जिंदगी खुशहाल बन गई है !

टोटका करते समय मान में शुद्ध भाव होना चाहिए और ईश्वर का ध्यान करना चाहिए ! ये टोटके तभी सिद्ध होंगे जब मन में किसी भी प्रकार के संदेह का भाव नहीं होगा !

Loading...