खुशखबरी : जिओ एक बार फिर धूम मचाने आ रहा है ! इस बार यह भी फ्री…

Loading...

टेलीकाम कम्पनियों के पसीने छुटा देने वाली जियो अब फिर अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी लेकर आया है। फ्री की सुविधा देने वाले जियो ने मार्केट में धूम मचा कर रख दिया है।
कम समय में सबसे ज्यादा कस्टमर्स बनाने वाली जियो की सुविधायें देख सभी कम्पनियां अपनी मार्केटिंग को ट्रेैक पर लाने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। अभी बस जियो चार्ज की सुरुआत हुई ही थी कि फिर से ग्राहकों को बड़ा तोहफा देने का ऐलान कर दिया है।
मोबाइल उपभोक्ताओं के बाद अब रिलायंस जियो कंपनी ने 4G पर 100% कैशबैक की योजना दी है। कंपनी इस तरह का दो प्लान लेकर आई है। साथ ही नेट का खूब उपयोग करने वाले ग्राहकों के लिए खुशखबरी है जिसे सुनकर झूम उठेंगे यूजर्स ।
साथ ही जियो ग्राहकों को 408 रुपये का रिचार्ज करना होगा। इसमें से 309 रुपये 84 दिन के लिए फ्री प्लान और 99 रुपये जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए सिर्फ देने होंगे।
एक्सपर्ट्स की मानें तो, पहले प्लान के तहत रिलायंस जियो अन्य कंपनियों के ग्राहकों को अपने तरफ आकर्षित करना चाहता है। डेटाकार्ड, डोंगल्स और वाईफाई राउटर्स यूजर्स को अपनी ओर लाना चाहता है। बदा दें, जियो ने पिछले वित्त वर्ष में करीब एक करोड़ लाइफ (LYF) और जियोफाई डिवाइस बेचे हैं।

Loading...