जिओ सिम वाले हो जाओ रोने के लिए तैयार , क्योंकि यह खबर आपको रुला देगी

Loading...

अगर आपके पास जिओ की सिम है तो यह खबर पढ़कर आपको बड़ा झटका लग सकता है ! जी हाँ जिओ को मार्किट में टक्कर देने के लिए एक कम्पनी ने ऐसा ऐलान किया है जिसके बारे में जानकर सब जिओ यूजर अपने आपको ठगा महसूस कर सकते है !

बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड) 1 जून से अपने पोस्ट पेड ग्राहकों के लिए नए टेरिफ प्लान लेकर आ रहा है! इसकी पुष्टि केरला टेलिकम्यूनिकेशन्स डॉट इन्फो के द्वारा की गई !

बीएसएनएल ने अपनी वेबसाइट पर अभी इन नए टेरिफ प्लान के संबंध में कोई अपडेट नहीं किया है ! पोस्ट पेड ग्राहकों के लिए बीएसएनएल अभी 1125 रूपये में 10GB इंटरनेट डाटा दे रहा था, पर नए प्लान के अनुसार 1 जून से बीएसएनएल ने इस इंटरनेट डाटा को 10GB से बढाकर 20GB कर दिया है !

बीएसएनएल में दुसरे टेरिफ प्लान में अभी तक पोस्टपेड ग्राहकों को 1525 रूपये में 20GB मोबाइल डाटा दिया जा रहा था ! नए टेरिफ प्लान के अनुसार इसको बढ़ा कर 30GB कर दिया गया है !

इस ऑफर को बीएसएनएल प्रमोशनल ऑफर के अंतर्गत देगी !

साथ में इन दोनों टेरिफ प्लान में अनलिमिटेड लोकल कॉल और एसटीडी कॉल मिलती रहेगी !और 250 फ्री SMS भी मिलते रहेगे ! बीएसएनएल अपनी गुणवत्ता को सुधारने के लिए आये दिन कोई न कोई बड़ा बदलाव करती रहती है !

जिसके कारण बीएसएनएल से अधिक से अधिक ग्राहको को अपनी तरफ आकर्षित कर सके और साथ में बीएसएनएल कंपनी अन्य प्राइवेट ऑपरेटर के साथ टक्कर ले सके !

Loading...