कमरे में अकेली लड़की ने ली ऐसी सेल्फी, देखकर आप भी होश खो बैठोगे

Loading...

यू ट्यूब स्टार 20 वर्षीय वेनेसा मार्टिनेज अपनी सेल्फी लेने के लिए अपने बेडरूम को चुना ! सेल्फी लेने के बाद वेनिसा की फोटो के साथ कुछ अजीब सी चीज दिखाई दी जिसको देख कर वेनिसा की हालत ख़राब हो गई ! वेनिसा ने अपने यू ट्यूब चैनल “Simply Nessa” पर एक विडियो अपलोड किया ! जिसमे उसने बताया कि जब वो सेल्फी के लिए फोटो क्लिक कर रही थी, उसी समय उसको एक जीव की परछाई दिखाई दी ! क्या आप लोगों को भी इस फोटो में कुछ अजीब सी परछाई दिखाई दे रही है !

वेनिसा ने बताया कि जब वो अपने बेडरूम में अपनी सेल्फी ले रही थी ! उस समय कमरे में कोई भी नहीं था क्यूंकि वो अपने फ्लैट में अकेली ही रहती है ! सेल्फी लेने के बाद जब वेनिसा ने अपनी फोटो देखी तो देखा कि फोटो के बाई तरफ एक अजीब सी परछाई दिखाई दे रही है, जिसको देख कर वो डर गई ! उसे ऐसा लगता है कि शायद उसके घर में कोई भूत भी रहता है ! इसके बाद वो काम में व्यस्त हो गई ! अगले पेज पर जानिए जब वेनिस ने अपने दोस्तों को दिखाई यह फोटो तो…….

उसके ये फोटो अपने दोस्तों को दिखाई तो किसी ने फोटो में परछाई को दानव बताया तो किसी ने भूत की परछाई !इसके बाद जब वो जिम के लिए जाने लगी तो अचानक किसी चीज ने उड़ते हुए उसके हाथो पर झपट्टा मार दिया ! जिसके कारण उसके हाथ पर गहरे निशान बन गए !

वेनिसा ने इस विडियो को अपने सोशल साईट पर उपलोड किया और शेयर भी किया ! इस विडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है ! कुछ लोगों ने कहा कि वो किसी भूतिया घर में रहती है ! किसी ने सलाह दी कि वेनिसा को तुरंत वो घर छोड़ देना चाहिए !

 

Loading...