दिग्विजय सिंह की इस हरकत के बाद सोनिया गांधी दिखा सकती है उन्हें बाहर का रास्ता..!!

Loading...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह जो हमेशा अपने विवादों और बयानों को लेकर विवाद में रहते है। एक बार फिर उनकी जुबान फिसलती हुई नज़र आई। दिग्विजय एक एेसे शक्स है जो कभी ना कभी, कही ना कही विवादों के दायरें में फसे दिख ही जाते है। फिर एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के कारण काफी चर्चा में है। दरअसल, उन्होंने अपने ट्विट पर अपने पोस्ट में एक वीडियो का जिक्र कर पोस्ट किया। यह वीडियो कांग्रेस के पूर्व सांसद राजकुमारी रत्ना सिंह द्वारा बनाया गया था। इस वीडियो को एक्‍सप्‍लेन करने के चक्‍कर में उन्‍होंने जो लिखा, वही अब सुर्खियों में आ गया है।

जान ले कि रत्ना सिंह पहले इंदिरा गांधी की केबिनेट में रह चुकी है और बाद में ये राहुल गांधी के केबिनेट में भी शामिल हुई थी। लेकिन बात तो यह है कि राहुल गांधी की कौन सी केबिनेट बनी है जिसमें राहुल गांधी शामिल थे। और तो और राहुल गांधी की आजतक कोई केबिनेट बनी ही नहीं जिसका जिक्र दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विट पर लिखा।

वैसे तो दिग्विजय सिंह विवादों के कारण इतने प्रचलन में नज़र आते है कि कुछ दिन पहले इन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए ट्विट किया था जो काफी विवाद में रहा। उन्होंने पीएम को बताया कि वो गधे की तरह काम कर रहे है। चौकाने वाली बात तो यह है कि अब उन्होंने अपने पार्टी के नेता राहुल गांधी पर भी ट्विट से निशाना साधते काफी चर्चा में रहा है।
सोशल मीडिया पर उनके इस कमेंट को लेकर चर्चा गरम है। हालांकि यह भूल उनसे पहली बार नही हुई है लेकिन इस भूल के चलते कांग्रेस पार्टी को शर्मिदगी उठानी पड़ी है। हकीकत यह है कि रतना सिंह इंदिरा गांधी के बाद राजीव गांधी की केबिनेट में रह चुकी है मगर भूल कहें या आदतबाजी, उन्होंने भूलवश राहुल गांधी का नाम लिख ट्विट कर दिया। अपनी भूल सुधार कर उन्होंने फिर ट्विट पर सही लिखा।

Loading...