बॉर्डर पर भारतीय सैनिक ने की पाकिस्तानी सैनिक की पिटाई! देखें विडियो

Loading...

देश के विभाजन के बाद से ही भारत और पाकिस्तान एक दुसरे के पक्के दुश्मन हैं। ये दुश्मनी कभी कम नहीं हुई बस तनाव कभी बढ़ गया तो कभी कम हो गया। उड़ी हमले के बाद से देश में पाकिस्तान को लेकर जबरदस्त गुस्सा है और भारतीय सेना के जवानों द्वारा पाकिस्तान में घुसकर किये गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से तो पाकिस्तान बेहद डरा हुआ है। पाकिस्तान भी शायद समझ गया है कि भारत में एक ऐसे नेता की सरकार है जो पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करना भी जानता है और जन्मदिन पर पाकिस्तान में जाकर गले लगाना भी। India Pakistan soldiers fight.

बाप, बाप होता है और बेटा, बेटा

आज हम आपको एक ऐसा ही वायरल वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिससे यह बात साबित होती है कि बाप, बाप होता है और बेटा, बेटा। इस वीडियो में आप देख सकेंगे कि किस तरह पाकिस्तानी रेंजर को भारतीय सीआरपीएफ के जवान ने पटक-पटक कर पिटा है। यह पूरा माज़रा है हुसैनीवाल बॉर्डर का, जहां क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान दोनों देशों के सैनिक दोनों देशों के झंडे लेकर खड़े थे। इसी दौरान पाकिस्तानी रेंजर ने भारतीय जवान को धक्का देकर बड़ी गलती कर दी।

भारतीय सैनिक ने पाकिस्तानी सैनिक की इस गुस्ताखी का ऐसा सबक सिखाया कि पूरा पाकिस्तान वीडियों देख डर जाए। एक धक्के के बदले भारतीय जवान ने पाकिस्तानी सैनिक पर लातों और घूंसों की बरसात कर दी। पाकिस्तानी सैनिक के संभालने से पहले ही ऑफिसर बीच-बचाव करने लगे और लड़ाई रोक दी। खैर जो भी हो इस वाकये से पाकिस्तान को यह सन्देश तो मिल ही गया कि भारत अब पाकिस्तान को उसकी औकात दिखाने से किसी भी तरह पीछे नहीं हटेगा।

देखिये किस तरह पिटा गया पाकिस्तानी रेंजर

Loading...