इन बॉलीवुड हस्तियों के आपस में अजीबो गरीब रिश्तें ! जाने

Loading...

बॉलीवुड से जुड़े ज्यादातर सेलेब्स आपस में किसी ना किसी रिश्ते से बंधे हैं। मसलन काजोल, नूतन की भतीजी हैं और एक्टर मोहनीश बहल की बहन भी। मोहनीश बहल नूतन के बेटे हैं। काजोल और रानी मुखर्जी भी चचेरी बहनें हैं। इतना ही नहीं, डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी काजोल और रानी के चचरे भाई हैं। काजोल, रानी, अयान के पिता भाई-भाई है…
कजिन भाई-बहन हैं
काजोल के पिता सोमू मुखर्जी, अयान के पिता देव मुखर्जी, रानी के पिता राम मुखर्जी, शर्बानी मुखर्जी के पिता रोनू मुखर्जी भाई-भाई हैं। इस नाते ये सारे सेलेब्स आपस में रिश्तेदार हैं। वहीं, मोहनीश बहल गुजरे जमाने की एक्ट्रेस नूतन के बेटे हैं। नूतन और काजोल की मां सगी बहनें है, इस नाते काजोल और मोहनीश बहल कजिन भाई-बहन हैं।
काजोल, अयान, रानी मुखर्जी, मोहनीश बहल कजिन भाई-बहन हैं।
श्रद्धा की मौसी और शक्ति कपूर की साली है पद्मिनी

शक्ति कपूर पद्मिनी कोल्हापुरी के जीजा हैं। शक्ति कपूर ने पद्मिनी की बहन शिवांगी से शादी की है। यानी पद्मिनी श्रद्धा कपूर की मौसी हैं।
करीना-करिश्मा की मौसी हैं साधना

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस साधना दरअसल करीना और करिश्मा कपूर की मौसी है। साधना बबिता यानी करीना और करिश्मा कपूर की मां की कजिन सिस्टर हैं।

बच्चन और नंदा हैं रिलेटिव

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी ऋतु नंदा के बिजनेसमैन बेटे निखिल नंदा से हुई है। ऋतु राजकूपर की बेटी हैं और रणधीर कपूर-ऋषि कपूर की बहन। यानी श्वेता बच्चन नंदा और करिश्मा-करीना में ननद-भाभी का रिश्ता हुआ।
शम्मी कपूर के रिश्तेदार हैं मिथुन

एक्ट्रेस योगिता बाली मिथुन चक्रवर्ती की वाइफ हैं। योगिता शम्मी कपूर की एक्स वाइफ गीता बाली की भतीजी हैं। ऐसे में मिथुन भी कपूर फैमिली के रिलेटिव हैं।
रिलेटिव हैं दत्त और कुमार फैमिली

संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त बीते जमाने के जुबली स्टार राजेंद्र के बेटे कुमार गौरव की पत्नी हैं। इस नाते कुमार गौरव रिश्ते में संजय दत्त के साले लगते हैं।
भाई-बहन हैं रणवीर-सोनम
रणवीर सिंह और सोनम कपूर में भी दूर का रिश्ता है। रणवीर सोनम और उनकी बहन रिया के भाई लगते हैं। दरअसल, सोनम की मां सुनीता कपूर और रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी कजिन हैं। इस नाते वे अनिल कपूर के भी रिश्तेदार हैं।

Loading...