बाहुबली को छोड़ भल्लालदेव के साथ इंटीमेंट होगी देवसेना ! देखें विडियो

Loading...

फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ में देवसेना (अनुष्का शेट्टी) भल्लालदेव (राणा दग्गुबाती) से नफरत करती दिखी हैं. लेकिन देखिये असल में इनके बीच क्या चल रहा हैं,,,आप इस वीडियो को देख कर दंग रह जायेंगे..

हाल ही इनकी एक इंटिमेट होते हुये वीडियो काफी वायरल हो गई है.. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली ने अब तक ताबड़तोड़ कमी की हैं..इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम की हैं..फिल्म के हिंदी वर्जन ने 475 करोड़ कमा लिया है और 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती हैं..

माना जा रहा हैं यह फिल्म अब तक की सबसे बेहरतीन फिल्मों में से एक हैं.. यूं तो फिल्म में लीड एक्ट्रेस देवसेना बाहुबली से रोमांस करती दिखी हैं. जबकि भल्लालदेव से वह नफरत करती हैं. लेकिन…..

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राणा दुग्गबाती और अनुष्का शर्मा ‘बाहुबली 2’ के गाने पर इंटीमेट होते दिखे हैं. गाने में जोड़ी की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.
फिल्म ‘बाहुबली 2’ में दर्शकों ने इसी गाने में प्रभास और अनुष्का शेट्टी को रोमांस करते दिखा है.

यूट्यूब पेज बिइंग मराठी ने ‘बाहुबली 2’ में देवसेना और भल्लालदेव का यह वीडियो शेयर किया है, जिसे अबतक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

असल में यह वीडियो 2015 में आई फिल्म ‘रुद्रमादेवी’ का है, जिसके गाने ‘अउना नीवेना’ में राणा और अनुष्का की क्लोजनेस देखने को मिली थी. यू-ट्यूब चैनल बिइंग मराठी ने इसके वीडियो को ‘बाहुबली-2’ के गाने के साथ जोड़ दिया है.

 

Loading...