तो इस वजह से अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा की शक्ल नहीं दिखाते !

Loading...

अक्षय कुमार बॉलीवुड के मशहूर कलाकार हैं उनकी कला ने लाखों का दिल जीता है। अपनी फैमिली के कुछ अनोखे राज हम आपको जरूर जानना चाहिए। अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ नजर आए और एक बार फिर इन तस्वीरों में उनकी बेटी नितारा का चेहरा नजर नहीं आया. क्या आप जानते हैं कि नितारा का चेहरा कभी क्यों नहीं दिखने देते।

आजकल जितने भी फिल्म कलाकार होते हैं उनके परिवार के बारे में उनके बच्चों के बारे में हर किसी को पता होता है लेकिन क्या आपको पता है ऐसे कलाकारों के बारे में जो अपने बच्चों को खबरो से बड़ी दूर रहते हैं।

स्टार किड्स के बारे में भी लोग उतना ही जानना चाहते हैं जितना कि बॉलीवुड स्टार्स के बारे में. फिर वो बात चाहे उनकी पढ़ाई से जुड़ी हो या उनके दोस्तों से. लेकिन क्या आपने कभी अक्षय कुमार की बेटी को देखा है

अक्षय कुमार इस वजह चाहते हैं कि उनकी बेटी मीडिया से दूर रहें और खुश रहें। क्योंकि स्टार किड्स की हर एक्टिविटी अक्षय नहीं चाहते कि छोटी सी उम्र में उनकी बेटी मीडिया की चर्चा बनें इसलिए वो अपनी बेटी को मीडिया के सामने नहीं आने देते ।

आपने ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन से लेकर आमिर खान के बेटे आजाद तक की तस्वीरें देखी होंगी लेकिन अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल दोनों ही अपनी बेटी नितारा की ऐसी कोई तस्वीर शेयर नहीं करते जिसमें नितारा का चेहरा दिख रहा हो। बहरहाल अक्षय अपनी बेटी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं ताकि उनकी बेटी अपनी जिंदगी चैन पूर्वक जीना सीखे और बचपन को एंजॉय कर सके।

Loading...